0 1 min 7 mths

सोशल मीडिया पर CDS जनरल बिपिन रावत के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पोस्ट को करीब एक घंटे बाद डिलीट कर दिया गया था। टोंक पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया था। गुरुवार सुबह गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है।

एसपी ओमप्रकाश ने बताया कि टोंक शहर के राज टॉकीज के पास रहने वाले जावाद (21) पुत्र अब्दुल नक्की खान को गिरफ्तार किया गया है। वह कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रहा है। CDS जनरल बिपिन रावत के शहीद होने की सूचना के बाद बुधवार देर शाम जावाद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली। पोस्ट में रावत के शहीद होने को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी। पोस्ट के वायरल होने पर लोगों में आक्रोश व्याप्त है। पोस्ट को लेकर पुलिस अफसरों से शिकायत की गई। पोस्ट डालने के करीब एक घंटे बाद जावाद ने पोस्ट को डिलीट कर दिया। तब तक हजारों की संख्या में लोग उस पोस्ट को पढ़ चुके थे।

तलाश में रातभर जुटी रहीं चार टीमें
एसपी ओमप्रकाश ने मामले को गंभीरता से लेकर तुरंत पुलिस की चार टीमें बनाई। साइबर सेल व मोबाइल लोकेशन के आधार पर चारों टीमें तलाश में जुट गईं। रातभर जावाद की तलाश में पुलिस दबिश देती रही। आखिरकार, गुरुवार सुबह मोबाइल लोकेशन के आधार पर जावाद पकड़ा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *