जयपुर में युवती से सामूहिक दुष्कर्म: हॉस्पिटल सफाईकर्मी से सुपरवाइजर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म

जयपुर के श्याम नगर थाना क्षेत्र से युवती का अपहरण कर गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। सोमवार को दुष्कर्म पीड़िता बदमाशों के चंगुल से छूटकर श्याम नगर थाने पहुंची। वहां आपबीती बताई। तब पुलिस ने गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया। आरोपियों की तलाश में जुट गई।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता युवती मूल रुप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। वह पिछले कई अरसे से जयपुर में माता पिता के साथ रहती है। एक निजी अस्पताल में सफाई का काम करती है। उसका आरोप है कि हॉस्पिटल में ही सुपरवाइजर का काम करने वाले एक कर्मचारी ने अपने दो दोस्तों के साथ उसका श्याम नगर इलाके से अपहरण कर लिया।

इसके बाद बदमाश उसे जयपुर में रिंग रोड के पास ले गए। वहां एक मकान में उसे चार-पांच दिनों तक बंधक बनाकर रखा। वहीं पर आरोपियों ने उसे नशीला पेय पिलाया। इसके बाद तीनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच वह किसी तरह बदमाशों के चंगुल से छूटकर भाग निकली। इधर उधर भटकते हुए वह परिजनों के पास पहुंची। इसके बाद वह सोमवार को श्याम नगर थाने पहुंची। वहां आरोपी सहकर्मी और उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने मुख्य आरोपी को नामजद कर लिया है। पीड़िता से घटना की तस्दीक करवाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *