अपनी प्रेमिका से मिलने के चक्कर रोजाना रात को पुरे गाँव की लाइट काट देता था लाइनमेंन

पटना: बिहार के पूर्णिया का एक बिजली मिस्त्री (Electrician) इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इसकी दो वजह हैं, पहली-मिस्त्री की करतूत और दूसरी उन करतूतों के जवाब में ग्रामीणों की प्रतिक्रिया. पहले बात करते हैं मिस्त्री की करतूत की. कृत्यानंद नगर थाना के गणेशपुर पंचायत के आदिवासी इलाके में तैनात इलेक्ट्रीशियन का एक स्थानीय महिला के साथ अफेयर चल रहा था. जब वो उससे मिलने जाता पूरे इलाके की बिजली गुल कर देता. 

बिजली कटने से लोगों में था गुस्सा 

‘गल्फ न्यूज’ की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी इलेक्ट्रीशियन का पिछले 5 वर्षों से एक आदिवासी लड़की से अवैध संबंध था. वो जब भी रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने जाता था तो गांव की बिजली 3 घंटे के लिए काट देता था. इस दौरान दोनों कहीं पर संबंध बनाते और फिर वापस लौट जाते. बार-बार बिजली कटने से ग्रामीण काफी परेशान आ गए थे.

ग्रामीणों ने सबक सिखाने की ठानी

अब बात करते हैं ग्रामीणों की प्रतिक्रिया की, तो जब पानी सिर से ऊपर निकल गया तो ग्रामीणों ने बिजली मिस्त्री को सबक सिखाने की सोची. हालांकि, उन्हें इसका इल्म नहीं था कि उसका किसी आदिवासी लड़की के साथ संबंध है. वो तो बस बार-बार की कटौती का जवाब चाहते थे. लिहाजा एक दिन जैसे ही गांव की बिजली कटी तो ग्रामीण इलेक्ट्रीशियन की खोज में लग गए. 

Village के बाहर दोनों को पकड़ा 

थोड़ी देर की तलाश के बाद गांव के बाहर ग्रामीणों ने इलेक्ट्रीशियन को एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालात में पकड़ लिया. इसके बाद नाराज लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई की. फिर दोनों के बाल मुड़ाए और जूता चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया. बाद में ग्रामीणों ने दोनों की शादी भी करवाई. इसके बाद दुल्हन को दूल्हे के घर पर भेज दिया गया. इस संबंध में अभी तक किसी भी पक्ष से थाना में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *