Bikaner News :कार हाईवे पर रोकी ,लाठियों से तब तक पीटा गया जब तक थक नही गए ,दोनों पैर तोड़ दिए गए ,क्या अब राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी उत्तर प्रदेश की तरह राजस्थान में आकर धरना देगे ?

बीकानेर-नोखा मार्ग पर नेशनल हाईवे पर गुरुवार शाम नोखा के देहात कांग्रेस अध्यक्ष मेघ सिंह भाटी पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने लाठियों से उन्हें इतना पीटा कि उनके दोनों पैर में फैक्चर हो गया। भाटी को नोखा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बीकानेर-नोखा मार्ग पर हिम्मटसर गांव में नोखा के देहात कांग्रेस अध्यक्ष मेघ सिंह भाटी कार से जा रहे थे। तभी रास्ते में उनकी कार को जबरन रोका लिया गया। बोलेरो गाड़ी में सवार युवकों ने भाटी को उनकी गाड़ी से बाहर खींचा और पीटने लगे। सभी के हाथ में लाठियां थीं। बदमाशों ने लाठियों से भाटी के पैरों पर बार-बार निशाना बनाया। सिर और कमर पर भी वार किए गए, जिससे उनका काफी खून बह गया।

जब तक थक नहीं गए, पीटते रहे

भाटी पर लाठी से युवकों ने ताबड़तोड़ वार तब तक किए, जब तक वे थक नहीं गए। हाईवे पर भीड़ जुट गई, लेकिन किसी ने भी बीच-बचाव करने की हिम्मत नहीं दिखाई। हमला करने वाले चारों युवक दम भर पीटने के बाद बोलेरो से फरार हो गए। नोखा के बागड़ी अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

यह विडियो social media पर वायरल हो रहा है और साथ ही दैनिक भास्कर में भी न्यूज़ के तोर आया है ,हम इस विडियो के सत्यता पर मोहर नही लगते है .

दर्शन करके लौट रहे थे

भाटी गुरुवार को देशनोक में करणी माता मंदिर के दर्शन करके लौट रहे थे। तभी उनपर हमला किया गया। उनकी कार का एक गेट भी तोड़ दिया गया। शीशे भी क्षतिग्रस्त कर दिए गए। उधर, गुरुवार देर रात तक इस मामले में FIR दर्ज नहीं हुई थी।

क्षेत्रीय विधायक ने की निंदा

नोखा से भाजपा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने कांग्रेस नेता पर हुए इस हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि बीच राह रोककर कांग्रेस नेताओं पर ही हमले हो रहे हैं। उन्होंने दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *