भारतीय सीमा में गिरे पाकिस्तानी गुब्बारे: बॉर्डर से सटे पीलीबंगा इलाके में सनसनी, पड़ोसी मुल्क का झंडा है प्रिंट

स्वतंत्रता दिवस पर रविवार को सुबह पाकिस्तान बॉर्डर से सटे पीलीबंगा इलाके के खेत में पाकिस्तान से आए गुब्बारों ने दहशत फैला दी। गुब्बारों पर पाकिस्तान का झंडा प्रिंट है। आई लव पाकिस्तान के साथ उर्दू में भी कुछ लिखा है। थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। दावा किया जा राह है कि हवा का रुख बदलने से ये गुब्बारे पाकिस्तान से भारतीय सीमा में गिरे हैं। थाना प्रभारी इंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि ये गुब्बारे पीलीबंगा थाना क्षेत्र के चक 21 PBN (A) की रोही (सुनसान इलाके) के खेत में मिले। रविवार सुबह खेत मालिक ओमप्रकाश विश्नोई ने पुलिस को सूचना दी।

दूर नहीं है पाकिस्तानी इलाका
थाना प्रभारी ने बताया कि पाकिस्तान सीमा इलाके से ज्यादा दूर नहीं है। ये गुब्बारे हवा का रुख बदलने से भारतीय सीमा में आ गए होंगे। संभावना जताई जा रही है कि पाकिस्तान में किसी आयोजन में इन्हें उड़ाया गया होगा। फिलहाल गुब्बारों को जब्त कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

पहले भी आते रहे हैं गुब्बारे
इलाके में पिछले कुछ समय में पाकिस्तानी गुब्बारे मिलते रहे हैं। इस साल मार्च में श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ क्षेत्र के गांव 11 NRD में पाकिस्तानी गुब्बारा मिला था। इससे पहले पिछले साल भी इस तरह के गुब्बारे मिलते रहे हैं। पुलिस ने गुब्बारे को कब्जे में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *