Rajasthan News: 15 साल की बेटी से पिता ने छेड़खानी की तो बचने के लिए चाचा के पास गई ,चाचा ने एक माह दुष्कर्म किया और गर्भपात करवा दिया

बेटियां अब घर में भी सुरक्षित नहीं हैं। दौसा के बांदीकुई में एक पिता ने ही अपनी बेटी से छेड़छाड़ की। बचने के लिए वह चाचा के पास दिल्ली पहुंची तो वहां चाचा ने करीब एक माह तक उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता गर्भवती हुई तो जबरन गोलियां खिलाकर उसका गर्भपात कराया।

किसी तरह पीड़िता चाइल्ड हेल्प केयर के संपर्क में आई तो जयपुर में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया गया। हैरत तो यह है कि तीन साल तक जयपुर और एक साल दौसा पुलिस ने जांच लटकाए रखी। आखिरकार दुष्कर्म के 4 साल बाद आरोपी पिता व चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पिता से बचकर चाचा के पास गई थी
एसआई राजेंद्र मीणा ने बताया कि साल 2017 में चाइल्ड हेल्प केयर सेंटर जयपुर की तत्कालीन अध्यक्ष ने जयपुर के सांगानेर थाने में डाक के जरिये आरोपी पिता व चाचा के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इसमें बताया गया कि आरोपी पिता जगदीश ने 15 साल (तब की उम्र) की बेटी से बांदीकुई में छेड़छाड़ की।

बेटी ने शिकायत की तो परिजनों ने 2016-2017 में उसे दिल्ली में चाचा के यहां भेज दिया। चाचा दिल्ली में किसी हाईकोर्ट जज का ड्राइवर है। यहां आरोपी चाचा ने पीड़िता से एक माह तक तक दुष्कर्म किया। गर्भपात भी कराया। सांगानेर थाने में केस दर्ज हुआ, लेकिन जांच लटकी रही। 2020 में केस बांदीकुईं ट्रांसफर हुआ। एसआई ने कहा कि लॉकडाउन के कारण जांच रुकी रही। अब एसपी अनिल बेनीवाल के निर्देश पर एक साल बाद गिरफ्तारी हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *