0 1 min 9 mths

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में 6 साल की बच्ची के साथ कथित रेप का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए एम्स रेफर कर दिया गया है.

दरअसल, मामला मयूर विहार पुलिस स्टेशन के अंतर्गत इलाके का है जहां 6 साल की बच्ची के साथ कथित रेप की खबर सामने आयी है. दिल्ली पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, आईपीसी की धारा-376 एबी, यौन अपराधो से संरक्षण (POCSO) एक्ट समेत एसएसी/एसटी एक्ट संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पूर्वी दिल्ली की डीसीपी प्रियंका कश्यप के मुताबिक, मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि आगे जांच जारी है और उचित कार्रवाई की जाएगी.

9 साल की बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी

आपको बता दें, बीते दिनों दिल्ली कैंट के नांगल इलाके में 9 साल की बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. जिसके बाद मृतक बच्ची के माता-पिता ने आरोप लगाया था कि उसका बलात्कार कर हत्या की गई है. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया था कि शमशान घाट के पुजारी ने उनकी सहमति के बिना ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया.

पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

वहीं, बच्ची के परिजन समते सैकड़ों की तादाद में जुटे लोगों ने धरना प्रदर्शन कर दोषियों के खिलाफ मौत की सजा की मांग की. पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *