पहले नाबालिक प्रेमिका की चाकू मारकर की हत्या और फिर खुद को भी मारे चाकू ,पुलिस ने किया गिरफ्तार

नागौर जिले के गुढ़ा भगवानदास में प्यार में पागल युवक विनोद वाल्मिकी को नागौर शहर में बीकानेर रोड स्थित रीको एरिया से लहूलुहान हालत में पकड़ा गया है। 17 साल की नाबालिग लड़की की चाकू मारकर हत्या करने के बाद से ही वह फरार था। अब पुलिस उसे इलाज के लिए राजकीय जेएलएन अस्पताल लेकर गई है। पुलिस की गिरफ्त में आने से तक़रीबन आधे घंटे पहले विनोद ने रविवार सुबह एक बार फिर फेसबुक पर अपना वीडियो पोस्ट किया और अपनी नाकाम प्रेम कहानी के खौफनाक अंत को बयां किया। बताया जाता है कि युवक ने सुबह भी खुद को चाकू मारकर लहूलुहान कर लिया था।

दोबारा वीडियो पोस्ट किया
विनोद ने वीडियो में मृतका लिछमा को अपना प्यार और अपनी पत्नी के बराबर बताया। उसने कहा कि जब लिछमा ही नहीं रही है, तो अब उसे भी मरना है और वो मर जाएगा। उसने बताया कि लिछमा का और मेरा मिलन संभव नहीं था। इसलिए हमने मज़बूरी में मरकर अपने प्यार को अमर करने का फैसला किया था। इसके लिए दोनों ने अपनी मर्जी भी जताई थी। इसके बाद उसने लिछमा के पेट में चाक़ू से दो वार किए और अपने पेट में चाक़ू से चार वार किए थे। विनोद ने कहा कि इस घटना से लिछमा और उसके परिवार का कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए उसके परिवार और परिजनों को पुलिस परेशान न करे। इस दौरान उसने अपने पेट पर चाक़ू से लगे घाव भी दिखाए, जिसमें से काफी खून निकल रहा था। पुलिस का मानना है कि युवक ने सुबह भी अपने ऊपर चाकुओं से वार किए हैं।

आखिरकार पकड़ा
पुलिस टीम लगातार विनोद की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही थी। पर वह अपनी लोकेशन बदलता रहा। बड़े ही शातिराना तरीके से बार-बार अपने मोबाइल को ऑन और ऑफ़ करते हुए वह पुलिस को छका रहा था। अंत में विनोद ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट किया। इसके बाद बीकानेर रोड पर रीको एरिया के पास उसकी लोकेशन आई। फौरन पुलिस टीम सक्रिय हुई और उसे पकड़ लिया।

मार डाला था प्रेमिका को
जिले के गुढ़ा भगवानदास में प्यार में पागल विनोद ने शनिवार देर रात 17 साल की नाबालिग लिछमा नायक पुत्री उमाराम नायक की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। युवक का पागलपन यहीं नहीं रुका। उसने हत्या के बाद रात 12.30 बजे फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर बताया कि वो प्यार में पागल था और दोनों की नाकाम हो रही लव स्टोरी को अमर करना चाहता था। घटना के समय लिछमा नायक पुत्री उमाराम शौच के लिए जा रही थी। चाक़ू लगने के बाद लिछमा अपने घर की तरफ भागी, जहां परिजनों ने उसे लहूलुहान हालत में देखा तो अस्पताल पहुंचाया गया। देर रात में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद विनोद मौके से फरार हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *