कश्मीर घाटी में आतंकियों की कायराना करतूत; SPO और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या

जम्मू-कश्मीर (J&K) के त्राल में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के परिवार को निशाना बनाया है। आतंकियों ने SPO फैयाज अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी। अवंतीपोरा के हरिपरिगाम गांव के SPO फैयाज अहमद के घर में घुसकर आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। घटना रात करीब 11 बजे की बताई जा रही है। हथियारबंद आतंकी SPO फैयाज अहमद के घर में जबरदस्ती घुस आए। आतंकियों ने फैयाज और उनके परिवार पर फायरिंग कर दी।

इस हमले में फैयाज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी राजा बेगम ने अनंतनाग के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

आतंकियों के इस हमले में SPO फैयाज की बेटी को भी गोली लगी है। फिलहाल SPO की बेटी राफिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालात गंभीर बनी हुई है। कश्मीर पुलिस के मुताबिक, इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और आतंकियों की तलाश जारी है। खबर है कि SPO के घर पर हमला लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने किया है।

इससे पहले रविवार को जम्मू एयरपोर्ट के एयरफोर्स स्टेशन पर विस्फोटकों से लदे दो ड्रोन गिरे थे, जिससे 6 मिनट के अंतराल पर दो धमाके हुए थे, इस धमाके में वायुसेना के दो जवान घायल हो गए थे। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने इन धमाकों को आतंकवादी हमला करार दिया था। डीजीपी दिलबाग सिंह के मुताबिक जम्मू पुलिस, वायुसेना और दूसरी जांच एजेंसियां इस हमले की जांच कर रही हैं। 

दरअसल भारतीय सेना की ओर से आतंकियों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। भारतीय सेना घाटी से आतंकियों का सफाया कर रही है। यही वजह है कि घाटी में आतंकियों की बेचैनी बढ़ गई है और वे बौखलाहट में इस तरह के कायराना हमलों को अंजाम दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *