पैसों की खातिर बाप ने बेटी को दरिंदों को सौंपा:14 साल की नबालिग का 7 महीने में अलग-अलग लोगों ने किया रेप

जोधपुर के मथानिया में एक कलयुगी बाप ने लालच में आकर अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी को ही दांव पर लगा दिया। बेटी अब चार माह से गर्भवती है। मथानिया थाने में मामला शनिवार देर शाम दर्ज किया गया। जिसके बाद नाबालिग का मेडिकल करवाया गया है। साथ ही मामले की जांच महिला उत्पीड़न प्रकोष्ठ एसीपी राजेन्द्र सिंह कर रहे है।

पिछले रविवार जहां दुनिया फादर्स डे मना रही थी। वहीं जोधपुर के मथानिया क्षेत्र की एक 14 वर्षीय बेटी अपने पिता के लालच का शिकार हो रही थी। जो चंद रुपयों के लालच में अपनी बेटी को होटलों में नचवाता था। इस दौरान बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म हुआ और अब बेटी चार माह की गर्भवती है। 14 वर्षीय बेटी भी बेबस थी, क्योंकि उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी। पीड़िता किसी तरह बचकर ननिहाल में अपनी मां व मामा के पास पहुंची। फिर मामा के साथ पीड़िता मथानिया पुलिस थाना पहुंची। पिता व चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पिता को मिलते थे 8 हजार रुपए
एचसी मदनसिंह राजपुरोहित ने बताया कि थाना क्षेत्र ने की एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की की ओर रिपोर्ट दी गई है कि 23 जून की शाम को 4 बजे केलावा उसके ननिहाल में मां के पास आई। तब उसे पूरी पीड़ा बताई।

उसका पिता शराब का आदी है। पिछले 6-7 माह से वो उसको जैसलमेर लंगा वालों के साथ पार्टियों में अकेली भेजता था। उसके साथ अलग-अलग लोगों द्वारा ज्यादती की जाती। फिर उसे वापस घर छोड़ दिया जाता। उसके एवज में उसका पिता कभी 8 हजार तो कभी 5 हजार रुपये लेता था। उसने रिपोर्ट में बताया कि यह सिलसिला पिछले 6-7 माह से चल रहा है। उसके पिता ने उसकी मां को घर से निकाल कर दूसरी महिला घर ले आया था। तब से वे दोनों उसे इस काम के लिए मजबूर करते थे।

बेचने की थी तैयारी

पीड़िता ने बताया कि होली के कुछ दिन बाद उसके पिता ने मुस्ताक, महबूब, रफीक व लतीफ के साथ भेजा था। उन चारों ने उसके साथ ज्यादती की। घर आती तो उसका पिता मारपीट करता था। धमकी देता कि किसी को कुछ मत बोलना। पिछले 6 साल से उसको मां व बहन से मिलने भी नहीं दिया। इस बार पिता उसे पूरी तरह बेचने की तैयारी में था।

पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
एचसी मदनसिंह राजपुरोहित ने बताया कि पोक्सो, एससीएसटी व आपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया है। मामले में अनुसंधान महिला उत्पीडन प्रकोष्ठ एसीपी राजेन्द्र सिंह कर रहे है। पीडिता का मेडिकल करवाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *