Jammu Kashmir News :नमाज अदा कर घर लौट रहे CID इंस्पेक्टर परवेज को आतंकियों ने 3 गोलियां मारीं

श्रीनगर में आतंकवादियों ने मंगलवार को CID इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना नौगाम इलाके में हुई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नौगाम थाना क्षेत्र के कनिपोरा में आतंकवादियों ने इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार को उनके घर के पास 3 गोलियां मार दीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहां उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर ली है।

हमले के वक्त परवेज नमाज अदा कर घर लौट रहे थे। इसी दौरान दो हमलावरों ने पीछे से उन पर गोलियां बरसा दीं। इस वजह से परवेज को संभलने का भी मौका नहीं मिला। जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि CCTV फुटेज में दो आतंकी पिस्टल से फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं। उनकी शिनाख्त की जा रही है। संदिग्धों से पूछताछ भी जारी है। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

10 दिन पहले भी 2 पुलिसकर्मी शहीद हुए थे
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में 10 दिन पहले आतंकियों ने पुलिस और CRPF की टीम पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं थीं। इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। दो आम लोगों की भी मौत हुई थी। कश्मीर IG विजय कुमार ने हमले के पीछे लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों का हाथ बताया था।

आतंकी के पास मिली राइफल CRPF जवानों से छीनी गई थी
सोपोर में मारे गए तीन आतंकियों में से एक के पास मिली राइफल CRPF जवानों से छीनी गई थी। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि इस साल मार्च में जम्मू-कश्मीर के लवायपोरा में CRPF जवानों पर आतंकी हमला हुआ था। इसमें 3 जवान शहीद हो गए थे। आतंकी हमले के बाद राइफल भी ले गए थे।

बारामूला जिले के सोपोर में सोमवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में खुर्शीद मीर, पाकिस्तान के अब्दुल्ला उर्फ असरार के साथ मोस्ट वांटेड आतंकवादियों में से एक मुदासिर पंडित मारा गया था। तीनों लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी थे। कश्मीर जोन के IG विजय कुमार के मुताबिक, लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी खुर्शीद मीर से बरामद राइफल लवायपोरा हमले में छीनी गई थी। इस हमले में शामिल दूसरे आतंकी नदीम अबरार की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *