Narada Case: सीबीआई (CBI) ने किया TMC के 2 मंत्री समेत 4 को गिरफ्तार

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के 2 मंत्री, 1 पूर्व मंत्री और 1 विधायक पर सीबीआई (CBI) ने शिकंजा कस दिया है. सीबीआई ने आज (सोमवार को) सुबह टीएमसी के मंत्री फिरहाद हकीम (Firhad Hakim), सुब्रत मुखर्जी (Subrata Mukherjee), टीएमसी विधायक मदन मित्रा (Madan Mitra), पूर्व मंत्री सोवन चटर्जी (Sovan Chatterjee) को गिरफ्तार कर लिया. इस बीच सीएम ममता बनर्जी भी सीबीआई के ऑफिस पहुंच गई हैं. सीबीआई इन चारों से नारदा केस (Narada Case) में पूछताछ करेगी.

नारदा केस में मंत्री फिरहाद हकीम गिरफ्तार

बता दें कि सीबीआई की टीम आज सुबह पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री फिरहाद हकीम के घर पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान सीबीआई की टीम के साथ सीआरपीएफ के जवान भी मौजूद रहे. सीबीआई की टीम ने फिरहाद हकीम को नारदा केस के संबंध में अरेस्ट किया है.

मदन मित्रा और सोवन चटर्जी से पूछताछ जारी

इसके अलावा टीएमसी विधायक मदन मित्रा और पूर्व मंत्री सोवन चटर्जी से भी सीबीआई पूछताछ कर रही है. इन दोनों को भी सीबीआई के ऑफिस लाया गया है. दोनों से नारदा केस को लेकर पूछताछ की जा रही है.

सुब्रत मुखर्जी पर सीबीआई का शिकंजा

पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री सुब्रत मुखर्जी भी कोलकाता स्थित सीबीआई के ऑफिस पहुंच गए हैं. सीबीआई आज फिरहाद हकीम, मदन मित्रा, सुब्रत मुखर्जी और सोवन चटर्जी से नारदा केस में पूछताछ कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *