IPL 2021: MI vs SRH हार्दिक पांड्या ने मारा रॉकेट थ्रो हैदराबाद ने हारा लगातार तीसरा मैच

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 9 वें मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद (MI vs SRH) को 13 रनों से हरा दिया. टॉस जीतकर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाए थे. इस मैच में मुंबई के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने शानदार थ्रो मारकर हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) को आउट कर दिया. 

हार्दिक पांड्या ने मारा रॉकेट थ्रो

मुंबई के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय हैदराबाद अच्छी स्थिती में था. उनके कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) 36 रन बनाकर खेल रहे थे. लेकिन उनकी पारी के 12वें ओवर के दौरान तीसरी गेंद पर विराट सिंह ने गेंद को हल्के हाथ से खेल कर सिंगल लेने की कोशिश की. प्वांइट पर खड़े हार्दिक (Hardik Pandya) ने गेंद को लपक कर विकेट्स में दे मारा. वॉर्नर (David Warner) उस वक्त तक क्रीज के अंदर नहीं पहुंच पाए थे और उन्हें रन आउट होकर लौटना पड़ा. 

मुंबई ने जीता लगातार दूसरा मैच

मैच की बात करें तो मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 150 रन का स्कोर बनाया था. जवाब में बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद की टीम ने अच्छी शुरुआत की. उनके ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) और जॉनी बेयरस्टो ने मिलकर पहले  विकेट के लिए 67 रन जोड़ दिए थे. लेकिन इसके बाद एक के बाद एक हैदराबाद ने विकेट खोने शुरू कर दिए. अंत में पूरी टीम 19.4 ओवरों में 137 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. मुंबई की ओर से राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट ने 3-3 विकेट झटके.

हैदराबाद ने हारा लगातार तीसरा मैच 

इस सीजन में अब तक सबसे खराब प्रदर्शन हैदराबाद की टीम का रहा है. हैदराबाद की टीम अपने पहले मैच में केकेआर के खिलाफ 10 रनों से हार गया था. इसके बाद एक रोमांचक मैच में उन्हें आरसीबी से 6 रन से हार का सामना करना पड़ा और अब तीसरे मैच में उन्हें मुंबई से भी हार का सामना करना पड़ा. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *