मासूमों ने खोला पिता के हत्यारों का राज, बोले- मम्मी ने नौकर अंकल के साथ मिलकर मारा

Baran: अवैध संबंधों (Illegal Relations) के चलते पत्नी ने अपने ही पति की जान ले ली. मामला बारां (Baran) जिले के छीपाबड़ौद तहसील के गांव आकाखेड़ी में आज सुबह अध्यापक का शव अपने ही घर में खून से सना मिला. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. 

बारां जिले के छीपाबड़ौद तहसील के आकाखेड़ी गांव निवासी 46 वर्षीय अध्यापक प्रेम नारायण मीणा की धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी गई. घटना के बाद मृतक की बीवी और खेत में काम करने वाला नौकर फरार है. मृतक की पोस्टिंग मध्यप्रदेश के फतेहगढ़ में है, जो छुट्टियों पर अपने गांव आया हुआ था. 
परिजनों के अनुसार, मृतक की पत्नी रुक्मणी और खेतों में काम करने वाला नौकर जीतू मेघवाल के बीच अवैध संबंध बन गए थे, मृतक अध्यापक 15 दिन या महीने में अपने गांव लौटता था, जिसे हटाने के लिए उसकी पत्नी और नौकर ने अल सुबह घर के भीतर सोते हुए हुए हत्या कर दी. घटना के बाद गांव समेत आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

बच्चों ने पुलिस को बताई सच्चाई
सूचना मिलने पर छीपाबड़ौद थाना अधिकारी रामस्वरूप मीणा पुलिस उप अधीक्षक ओमेंद्र सिंह मय जाब्ता के मौके पर पहुंच गए. मृतक के पुत्र वैभव मीणा और पुत्री ऋचा मीणा ने बताया कि हमें हमारी मम्मी ने डांटकर सुला दिया, कि सुबह जल्दी उठना है और हमे कमरे में कुंडी लगाकर बन्द कर दिया.  मेरी मां ने और हमारे खेतों में काम करने वाले नौकर ने जीतू मेघवाल ने मिलकर पापा की धारदार हथियारों से बेरहमी से हत्या कर दी. घटना के बाद गांव के आसपास के इलाकों में सन्नाटा पसरा हुआ है. 

फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किया. घटना के बाद से मृतक की पत्नी रुक्मणी और नौकर जीतू मेघवाल और एक अन्य को गिरफ्तार किया है.

क्या कहना है पुलिस का
बारां  जिला पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार बंसल (Vineet Kumar Bansal) का कहना है कि छिपाबड़ौद थाना क्षेत्र में एक शिक्षक की हत्या का मामला सुबह आया था. मौके पर पहुंचे थाना अधिकारी और पुलिस उप अधीक्षक ने जांच शुरू की, जिसमें पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. हत्या मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर और एक अन्य को 20,000 की राशि देकर पति की हत्या कराई तीनों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *