ममता बनर्जी को एक और झटका; टिकट न मिलने से नाराज चार विधायक भाजपा में शामिल

पश्चिम बंगाल में विधानसभा तारीखों का ऐलान होने के बाद राज्य में दल-बदल का दौर और तेज होता जा रहा है। इसी कड़ी में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से छह और नेताओं ने आज नाता तोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। जिसमें से पांच मौजूदा में समय में टीएमसी से विधायक हैं, वहीं एक इस बार के चुनाव में टीएमसी की तरफ से उम्मीदवार थे। 

विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने की वजह से टीएमसी विधायक सोनाली गुहा, दीपेंदु बिस्वास, रवींद्रनाथ भट्टाचार्य, जटू लहिरी पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष, शुभेंदु अधिकारी और मुकुल रॉय की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए। वहीं इनके साथ हबीबपुर विधानसभा से टीएमसी उम्मीदवार सराला मुर्मू से भी भाजपा में शामिल हो गईं।

वहीं इनसे पहले आज दिन में टीएमसी विधायक शीतल कुमार सरदार भी भाजपा में शामिल हुए। 

बता दें कि 294 विधानसभा सीटों वाली पश्चिम बंगाल में राज्य की सत्ता के लिए 27 मार्च से चुनाव होगा। वहीं 29 अप्रैल को अंतिम चरण के लिए मतदान होगा। आपको बता दें कि दो मई को मतगणना होगी। 

राज्य की सियासत की बात करें तो इस बार भाजपा और टीएमसी की बीच राज्य की सत्ता के लिए जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है। भाजपा ममता बनर्जी को सत्ता से बाहर करने के लिए पूरी ताकत लगा रही हैं, वहीं टीएमसी राज्य में अपनी सत्ता को बरकरार रखने की फिराक में लगी हुई है। बता दें कि भाजपा ने दावा किया है राज्य में 200 से अधिक सीटों पर चुनाव जीतने वाली है। वहीं ममता कहना है कि राज्य की जनता अपनी बेटी को चुनेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *