90 निकायों में चुने गए अध्यक्ष, 50 जगह कांग्रेस एवं समर्थित निर्दलीयों का बना बोर्ड

जयपुर: राजस्थान के 20 जिलों के 90 निकायों में अध्यक्ष के चुनाव परिणाम में कांग्रेस ने बाजी मारी हैं. अध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में कांग्रेस-48, बीजेपी-37,निर्दलीय-3, एनसीपी-आरएलपी-1-1 सीटें मिली हैं. बीकानेर जिले के नोखा में NCP का अध्यक्ष बना हैं. नागौर के मुंडवा में RLP का अध्यक्ष चुना गया. नागौर नगर परिषद, उदयपुर के भींडर और भीलवाड़ा के गंगापुर में निर्दलीय अध्यक्ष बने. चूरू जिले के सुजानगढ़ में नीलोफर सबसे युवा अध्यक्ष चुने गए. नीलोफर की उम्र 28 साल है. 

सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बहुत बधाई एवं धन्यवाद: 

पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रदेश में सम्पन्न 90 नगर निकाय चुनावों के सुखद परिणाम सामने आए हैं, कुल 90 में से 50 जगह कांग्रेस एवं समर्थित निर्दलियों का बोर्ड बना है और भाजपा जो कि 60 जगह क़ाबिज़ थी, केवल मात्र 37 जगह सिमट कर रह गई. पीसीसी चीफ डोटासरा ने इस शानदार जीत के लिए सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बहुत बधाई एवं धन्यवाद दिया.

डोटासरा के गढ़ में कांग्रेस को मिली जीत:

आपको बता दें कि पीसीसी चीफ डोटासरा के गढ़ में कांग्रेस को जीत मिली हैं. सीकर जिले में 7 में से 6 निकाय प्रमुख कांग्रेस के बने हैं. वहीं लक्ष्मणगढ़ में भी डोटासरा को विजय मिली हैं. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि इतिहास में पहली बार कई शहरों में कांग्रेस ने बाज़ी मारी. कांग्रेस-48+2 और बीजेपी 37 को निकाय प्रमुख मिले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *