बेनामी संपत्ति केस में पूछताछ के बाद बोले रॉबर्ट वाड्रा- न्याय और सत्य की होगी जीत

रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) पर लंदन के ब्रायनस्टन स्क्वायर में 19 लाख पाउंड (लगभग 19 करोड़ रुपये) की कीमत का मकान खरीदने के लिए मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) का आरोप है. वाड्रा फिलहाल अग्रिम जमानत पर बाहर हैं.

नई दिल्ली/गुरुग्राम. बेनामी संपत्ति के मामले में आयकर विभाग के अधिकारियों ने सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) का बयान दर्ज किया है. जांच से जुड़े एक आईटी विभाग के सूत्र ने न्यूज एजेंसी एएनआई को इसकी जानकारी दी. सूत्र ने बताया कि बेनामी संपत्तियों के मामले में बयान दर्ज करने के लिए एक आईटी टीम सुखदेव विहार स्थित रॉबर्ट वाड्रा के दफ्तर पहुंची.

पूछताछ के बाद वाड्रा ने कहा कि हम यहां सहयोग करने के लिए हैं. हमने हर सवाल का जवाब दिया. इसमें कुछ भी बेनामी संपत्ति से जुड़ा कुछ भी नहीं है. न्याय और सत्य की जीत होगी. मेरे पास कुछ भी चिंता करने और परेशान करने वाली बात नहीं है. मैं हमेशा सहयोग करूंगा.

रॉबर्ट वाड्रा पर लंदन के ब्रायनस्टन स्क्वायर में 19 लाख पाउंड (लगभग 19 करोड़ रुपये) की कीमत का मकान खरीदने के लिए मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है. वाड्रा फिलहाल अग्रिम जमानत पर बाहर हैं. उनके खिलाफ आईटी विभाग के अलावा प्रवर्तन विभाग (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत जांच कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *