Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो के लेखक ने की आत्महत्या,”easy loan” लोन एप्लीकेशन के हुए शिकार

नई दिल्ली: पॉप्युलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की टीम से बुरी खबर सामने आ रही है. इस शो के लेखक अभिषेक मकवाना (Abhishek Makwana) ने 27 नवंबर को आत्महत्या कर ली. अभिषेक को अपने फ्लैट में लटका पाया गया था. पुलिस ने कहा कि अभिषेक मकवाना ने सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी का उल्लेख किया था. जबकि, मृतक के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि वह साइबर धोखाधड़ी और ब्लैकमेल का शिकार हुए थे. 

परिवार वालों को आ रहे हैं फ्रॉड कॉल
अभिषेक मकवाना (Abhishek Makwana) के परिवार का कहना है कि अभिषेक के निधन के बाद उन्हें फ्रॉड लोगों के कॉल आ रहे हैं. परिवार ने कहा, ‘वे लोग कॉल करके पैसे मांग रहे हैं. उनका कहना है कि अभिषेक ने लोन लेते वक्त अपने परिवार को गारंटीकर्ता बनाया था.’ अभिषेक के भाई जेनिस का कहना है कि उन्होंने कुछ ई-मेल पढ़े हैं जिसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि अभिषेक को किसी ने फाइनेंशियल जाल में फंसाया था. जेनिस ने कहा, ‘ई-मेल रिकॉर्ड को देखने के बाद मुझे समझ आया कि पहले मेरे भाई ने easy loan के जरिए छोटा लोन लिया जो बहुत ज्यादा रेट का इंट्रेस्ट ले रहा था. फिर मैंने उनके और भाई की ट्रांजेक्शन देखी. मैंने देखा कि वह मेरे भाई को छोटा-छोटा अमाउंट देते रहते थे जबकि भाई ने और कोई लोन नहीं लिया था. लोन का इंट्रेस्ट रेट 30 प्रतिशत था.’

धोखाधड़ी और ब्लैकमेल का शिकार बने अभिषेक
जेनिस ने आगे यह भी बताया कि जबसे उन्हें अभिषेक मकवाना (Abhishek Makwana) के निधन की बात पता चली है तब से वो लोग उन्हें बार-बार कॉल कर रहे हैं और गलत बातें बोल रहे हैं. एक नंबर बांग्लादेश का है, एक म्यानमार और बाकी भारत के अलग-अलग राज्यों के हैं. जेनिस ने कहा, मुझे अलग-अलग नंबरों से कई फोन कॉल आए, जिसमें उन्होंने किसी के कर्ज का भुगतान करने की मांग की. एक कॉल बांग्लादेश से एक कॉल म्यांमार में और अन्य कॉल भारत के विभिन्न राज्यों से आते थे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *