NCB अधिकारियों पर हमला करने वाले 3 गिरफ्तार

मुंबई: महाराष्ट्र में मुंबई (Mumbai) के गोरेगांव इलाके में ड्रग्स पैडलर्स के एक ग्रुप ने रविवार रात को नार्कोटिक्स क्राइम ब्यूरो (Narcotics Crime Bureau) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और उनकी टीम को मिलाकर 5 लोंगो पर अटैक कर दिया. इस हमले में NCB के 2 अधिकारी बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं.

आपको बता दें कि नार्कोटिक्स क्राइम ब्यरो (Narcotics Crime Bureau) की टीम पर ये हमला करीब 60 लोगों की भीड़ ने किया है. NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और उनकी टीम ड्रग पैडलर को पकड़ने गई थी, तभी उन पर हमला कर दिया गया. NCB के 2 अधिकारी विश्वाविजय सिंह और शिवा रेड्डी जिन पर ड्रग पैडलर्स ने हमला बोला था, वो अब सुरक्षित हैं.

NCB की टीम जिस ड्रग पैडलर को पकड़ने गई थी, उसका नाम कैरी मैंडिस (Carry Mandis) है. हालांकि अब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की मदद से स्तिथि को काबू में कर लिया गया है. कैरी मैंडिस को उसके 3 साथियों के साथ पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इन तीनों के खिलाफ IPC की धारा 353 के तहत गोरेगांव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शुरू हुई जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है. बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ की जा चुकी है और अब जांच की कड़ियां जुड़ते-जुड़ते कई ड्रग पैडलर्स पर कार्रवाई हो चुकी है.

बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम ने पिछले एक महीने में चार-पांच बड़े ड्रग पैडलर्स पर शिकंजा कसा है. ये ड्रग पैडलर्स अंधेरी और बांद्रा के बीच पकड़े गए हैं और उन्हीं से मिली जानकारी के बाद अर्जुन रामपाल से भी पूछताछ की गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *