जयपुर नगर निगम चुनाव 2020: ग्रेटर से सौम्या गुर्जर बनी महापौर, BJP में जश्न का माहौल

जयपुर: जयपुर नगर निगम चुनाव 2020 में ग्रेटर में सौम्या गुर्जर जीती हैं. इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. इस दौरान सांसद रामचरण बौहरा और विधायक अशोक लाहोटी पार्षदों के साथ मौजूद रहे. 

जयपुर ग्रेटर में सौम्या गुर्जर के जीतने के बाद टीम भाजपा में जश्न का माहौल है. जयपुर ग्रेटर से सौम्या गुर्जर महापौर बनीं हैं. बीजेपी को 97 वोट मिले, वहीं,  कांग्रेस के खाते में 53 वोट गए.

जयपुर नगर निगम ग्रेटर की पहली महापौर डॉ सौम्या गुर्जर बनी है. भाजपा प्रत्याशी ने यहां पर 97 वोट लेकर जीत हासिल की है. ज़ी मीडिया से बातचीत में डॉ सौम्या गुर्जर ने कहा कि मैं जयपुर की जनता का मान रखूंगी. सफाई, सुरक्षा और स्वास्थ्य मेरी प्राथमिकता में होंगे. उन्होंने अपनी जीत पार्टी और कार्यकर्ताओं को समर्पित की. उन्होंने कहा इस जीत के मायने बहुत है अब जनता के बीच काम करने का वक्त है.

बता दें कि आज राजस्थान में जयपुर, जोधपुर और कोटा की नगर निगमों के लिए मेयर का चुनाव हुआ. मतदान सुबह 10 बजे से शुरू हुआ था. निगम ग्रेटर में मेयर का चुनाव हो चुका है. वोटिंग सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक हुआ. मेयर चुनाव की मतगणना वोटिंग के तुरंत काउंटिंग होगी. कल उपमहापौर निर्वाचन के लिए चुनाव होंगे. 

बता दें कि मतदान स्थल पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. पार्षदों के अलावा किसी को एंट्री नहीं दी गई. बाड़ाबंदी से पार्षदों को मतदान स्थल लाया गया. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *