जयपुर मेयर चुनाव: BJP में खुलकर बगावत आने लगी सामने, ये विधायक हुए नाराज

जयपुर: नगर निगम में मेयर चुनाव को लेकर बीजेपी में अब खुलकर बगावत सामने आने लगी है. ग्रेटर नगर निगम सौम्या गुर्जर को प्रत्याशी बनाए जाने से जयपुर शहर के विधायक नाराज है. ऐसे में मेयर चुनाव (Jaipur Mayor Election) में सेंधमारी का खतरा बढ़ गया है. विधायक नरपत सिंह राजवी (MLA Narpat Singh Rajvi) ने सौम्या गुर्जर को बाहरी बताते हुए नाराजगी जताई है. तो वहीं अब पार्टी खुलकर एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी तेज हो गई है. 

राजवी ने सौम्या गुर्जर को बाहरी बताया तो नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया खुलकर सौम्या गुर्जर के समर्थन में आ गए है. कटारिया ने कहा की पार्टी ने राजवी को भी चित्तौड़गढ़ से लाकर जयपुर में चुनाव लड़ाया है. कई बार चुनावों में ऐसे फैसले लेने पड़ सकते हैं. पार्टी के आदेश सर्वोपरी होते हैं. बाकी तो इसका जवाब राजवी ही दे सकते हैं.

वहीं, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा की सबसे रायशुमारी करके ही पार्टी ने फैसला लिया है पार्टी में कोई नाराजगी नहीं है. वहीं, क्रॉस वोटिंग के सवाल पर कहा की बिलकुल भी इस प्रकार की संभावना नहीं. हालांकी बीजेपी के नेता इस बात को खारीज कर रहे हो लेकिन भीतरखाने क्रॉस वोटिंग के खतरे को लेकर पार्टी में सर र्दद शुरू हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *